29 C
New Delhi
Tuesday 7 July 2020

राहुल गांधी का चुंबन लिया गुजरात में महिला कांग्रेस कार्यकर्ता ने मंच पर

बुजुर्ग दिख रही महिला ने मीडिया को बताया कि यह स्वत:स्फूर्त था और आज वैलेंटाइन दिवस का इससे कुछ लेना देना नहीं

धरमपुर — कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के वलसाड में गुरुवार को एक रैली को संबोधित करने के लिये मंच पर थे । मंच पर महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता भी उनके स्वागत के लिये मौजूद थीं । तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद शायद वहां किसी को नहीं थी… महिला कार्यकर्ताओं में से एक ने माला पहनाने के दौरान ही राहुल के गाल पर चुंबन ले लिया।

बुजुर्ग दिख रही महिला ने मीडिया को बताया कि यह स्वत:स्फूर्त था और आज वैलेंटाइन दिवस का इससे कुछ लेना देना नहीं। महिला ने कहा कि कांग्रेस प्रमुख उसके “भाई जैसे” हैं।

ये महिला जनसभा से पहले दूसरी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मंच पर मौजूद राहुल को माला पहनाने के लिये चढ़ी और फिर गांधी के गाल पर चुंबन ले लिया।

बुजुर्ग दिख रही इस महिला ने दावा किया कि वह वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ता है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वैलेंटाइन दिवस की वजह से उसने कांग्रेस अध्यक्ष का चुंबन लिया, अपना नाम कश्मीराबेन बताने वाली इस महिला ने कहा कि ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा, “मैं सूरत शहर से एक वरिष्ठ पार्टी कार्यकर्ता हूं। मैं एक पारसी भी हूं। मैं 48 साल से ज्यादा समय से कांग्रेस में हूं। मैं राहुल गांधी की शुभचिंतक हूं। वह मेरे भाई जैसे हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं बेहद रोमांचित हूं कि वह यहां हैं।”

कश्मीराबेन ने विश्वास जताया कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे।

उन्होंने कहा, “वह युवा हैं और हम सब उन्हें प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहते हैं। राहुल गांधी के इरादे अच्छे हैं। वह वादे भी पूरा करते हैं। मुझे विश्वास है कि आने वाले चुनावों के बाद वह प्रधानमंत्री बनेंगे।”

Follow Sirf News on social media:

For fearless journalism

%d bloggers like this: