भारत के हर मैच में स्टेडियम में मौजूद रहूंगा: माल्या

0
218
माल्या

लन्दन — देश छोड़कर चले गए शराब कारोबारी विजय माल्या ने चैंपियंस ट्रॉफी के बाक़ी मुक़ाबलों में भी मौजूद रहने की बात कही है। माल्या रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच बर्मिंघम में खेले गये मुक़ाबले के लिये स्टेडियम में मौजूद रहे थे और इसे लेकर मीडिया में भी काफ़ी चर्चा हुई।

माल्या ने ट्विटर पर आलोचनात्मक अंदाज़ में दिए अपने संदेश में कहा कि एजबेस्टन में भारत-पाकिस्तान मैच में मेरी उपस्थिति पर मीडिया में काफी बड़ी कवरेज हुई, लेकिन मैं तो भारत के हर मैच में ही अपनी टीम को चीयर करने के लिए आना चाहता हूं।

गिरफ़्तारी का ख़तरा झेल रहे माल्या यहीं नहीं रुके। आईसीसी टूर्नामेंट के लिए ब्रिटेन में मौजूद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के एक चैरिटी कार्यक्रम में पहुंच गये, जहां टीम इंडिया के बाक़ी खिलाड़ी भी मौजूद थे। हालांकि खिलाड़ी इस दौरान माल्या से काफ़ी दूर ही दिखे और कुछ खिलाड़ी इस असहज स्थिति के कारण जल्द ही कार्यक्रम से चले गए।

माल्या इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइज़ी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के मालिक थे, जिसकी कप्तानी विराट करते हैं। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों के अनुसार विराट ने माल्या को इस कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया था। माल्या फिलहाल देश में 9,000 करोड़ रुपये के कर्ज को लेकर जांच के घेरे में हैं और ब्रिटेन में रह रहे हैं जिनके प्रत्यर्पण की कोशिश में भारत सरकार लगी हुई है।