Home Entertainment बॉलीवुड के ये आर्टिस्ट्स प्रोजेक्ट्स रुकने से परेशान पर मोदीजी से कोई...

बॉलीवुड के ये आर्टिस्ट्स प्रोजेक्ट्स रुकने से परेशान पर मोदीजी से कोई शिकायत नहीं

टीवी और वेब सीरीज की शूटिंग भी बंद कर दी गई है, ऐसे में सिर्फ न्यूज़ ने कुछ बॉलीवुड और वेब सीरीज एक्टर्स से बात की और उनकी समस्या सुनी

0

कोरोनावायरस की वजह से पूरे बाजार पर काफी असर पड़ रहा है। बॉलीवुड और फ़िल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूता नहीं है। इससे बचने के लिए राज्य सरकारों ने सिनेमाघरों को बंद करने की घोषणा की है। अब तक 3,500 से ज्यादा स्क्रीन्स को बंद कर दिया गया है। हिंदी फ़िल्मों के प्रमुख बेल्ट मुंबई, दिल्ली, राजस्थान, गुजरात, पंजाब और बिहार में थिएटर्स बंद हैं। कई फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई है। टीवी और वेब सीरीज की शूटिंग भी बंद कर दी गई है। ऐसे में सिर्फ न्यूज़ ने कुछ बॉलीवुड और वेब सीरीज एक्टर्स से बात की और उनकी समस्या सुनी।

शाइनी दीक्षित, बॉलीवुड एक्टर: हेल्थ इज वेल्थ


मोदीजी ने लॉकडाउन करवाया है मैं सपोर्ट करती हूं, वो जो भी कर रहे है हमारे लिए ही कर रहे हैं। अगर हम ही नहीं बचेंगे तो काम कहा से करेंगे? शाइनी ने कई सारे टेलीविज़न शो की है और अब वो वेब सीरीज और बॉलीवुड में नजर आ रही हैं।

शाइनी ने सिर्फ न्यूज़ को बताया कि प्रॉब्लम तो हो ही रहा है पर अब क्या कर सकते हैं? जो बाहर से आए है उनको तो प्रॉब्लम का सामना करना पड़ेगा, उनके लिए राज्य सर्कार को मदद करना चाहिए।

शाइनी के 4 अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को रोक दिया गया है जिनकी शूटिंग अप्रैल से शुरू होने वाली थी।

मृदुला महाजन, बॉलीवुड एक्टर: मैं गवर्मेंट के काम से खुश हूं


मृदुला ने सिर्फ़ न्यूज़ को बताया कि मैं फरवरी के अंत में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए अपने घर चंडीगढ़ आ गई थी और जब सरकार ने लॉकडाउन किया तो हमनें शूटिंग आधे पर ही रोक दिया। सरकार के काम से मैं बहुत खुश हूं। सरकार ने समय पर सही निर्णय लिया और अभी हम थर्ड स्टेज पर नहीं पहुंचे उससे पहले ही लॉकडाउन की घोषणा कर दिया गया।

बस मैं सरकार से एक ही अपील करती हूं कि वो अपने अपने स्टेट में सेनीटाइज करवा दे। जो स्ट्रगल कर रहे है उन्हें प्रॉब्लम हो रही है पर अब क्या करें नुसीबत आई हैं तो सबके लिए आई और इसका सामना हमें हिम्मत और एकता के साथ सरकार की बात मान कर करना चाहिए।

तनिमा भट्टाचार्य, बॉलीवुड एक्टर: फोन बिल और इलेक्ट्रिक बिल माफ होना चाहिए


तनिमा भट्टाचार्या ने कहा कि जो एक्टर बाहर से आए और और जो स्ट्रगल कर रहे है उनके लिए और बाकियों के लिए फ़ोन बिल और इलेक्ट्रिक बिल नहीं लेना चाहिए। घर के रेंट में भी डिस्काउंट मिलना चाहिए।

मैं एक मिडिल क्लास से आती हूं और मेरे प्रोजेक्ट्स रुक गए हैं, मैं अब क्या करूंगी? मोदीजी और राज्य सरकार को हमारे बारे में भी सोचना चाहिए।

मैंने सिर्फ़ न्यूज़ के माध्यम से स्टेट गवर्मेंट से अपील करती हूं की वो रोजमर्रा के सामानों को ऑनलाइन करके होम डिलीवरी का सिस्टम लागू करें। और लोगों से भी अपील है कि वो बाहर ना निकले। तनिमा ने बॉलीवुड के साथ वेब सीरीज में भी नजर आई हैं।

शिवम ओझा, बॉलीवुड एक्टर: हमारा अर्निंग बंद है पर हम मोदीजी के साथ है

शिवम ओझा ने सिर्फ़ न्यूज़ को बताया कि हमारा नेटफ्लिक्स पर मधुरीजी के साथ वेब सीरीज की शूटिंग चल रही थी पर कोरोना के कारण शूटिंग को स्थगित करना पड़ा। लॉकडाउन के कारण स्ट्रगल करने वालों को बहुत दिक्कत हो रहा है।

हम एक्टर्स का सिंटा यूनियन बनाया गया है। इस यूनियन के सदस्य घनश्याम श्रीवास्तव ने एक एनजीओ के साथ मिलकर ऐसे एक्टर्स की मदद कर रहे है। हमें पहले ही नोटिस आ गया था कि 19 मार्च से 31 मार्च तक फिल्मसिटी बंद रहेगी। लॉकडाउन के बाद यह नोटिस आगे बढ़ गया है। हमारी अर्निंग पूरी तरह बंद हो गई है पर हम मोदीजी के साथ है। उन्होंने जो भी फैसला लिया है वो देश हिट में लिया हैं।

रेश्मा मयेकर, बॉलीवुड एक्टर और शो होस्ट: 21 दिनों बाद क्या?


लॉकडाउन होने से कोरोनावायरस का जो चेन है जो रुक जाएगा और मोदीजी ने सही समय पर यह निर्णय लिया है। मोदीजी ने गरीबों के हित के लिए सोचा वो भी बहुत अच्छी बात है। पर मैं मोदीजी और उद्धव ठाकरेजी से एक ही सवाल पूछती हु की 21 दिनों बाद हमारा क्या होगा?

हम बॉलीवुड में काम करते है पर शूटिंग रुकने से हमारी इनकम बंद हो गई है और हमें आगे आने वाले दिनों में दिक्कत हो सकता है। मैं एक्टर के साथ इवेंट होस्ट भी करती हूं पर अब ना तो इवेंट्स हो रहे है और ना ही शूटिंग।

NO COMMENTS

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

For fearless journalism