Tuesday 7 February 2023
- Advertisement -
PoliticsIndiaठाकरे सरकार ने राज्यपाल को नहीं दिया सरकारी विमान; एअरपोर्ट में हुई...

ठाकरे सरकार ने राज्यपाल को नहीं दिया सरकारी विमान; एअरपोर्ट में हुई बेइज़्ज़ती

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अधीन आने वाले सामान्‍य प्रशासन विभाग ने राज्यपाल कोश्यारी को विमान को प्रयोग करने की अनुमति नही दी

महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार और राज्य के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बीच रिश्‍तों की खटास का ताजा उदाहरण आज एक बार फिर सामने आया जब राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अधीन आने वाले सामान्‍य प्रशासन विभाग ने राज्यपाल कोश्यारी को विमान को प्रयोग करने की अनुमति नही दी।

राज्‍यपाल कोश्यारी सरकारी विमान का इस्तेमाल कर उत्तराखंड जा रहे थे। राज्‍यपाल लगभग आधे घंटे तक सामान्‍य प्रशासन विभाग से संपर्क करने की कोशिश करते रहे, लेकिन उन्‍हें कोई जवाब नहीं मिल पाया। 

राज्यपाल उत्‍तराखंड में बीते रविवार हुई त्रासदी का जायज़ा लेने उत्तराखंड जाना चाहते थे। इसके लिए वह मुंबई एअरपोर्ट पहुँचे, लेकिन इस संबंध में उन्‍हें कोई जवाब नहीं मिला, वे लगभग आधा घंटा वहां इंतज़ार करते रहे।

आधे घंटे प्रतीक्षा करने के बाद राज्‍यपाल कोश्‍यारी ने निर्णय लिया है कि अब वह सरकारी विमान प्रयोग नहीं करेंगे। वह अब प्राइवेट विमान में ही सफ़र करेंगे। वे अब प्राइवेट विमान से ही देहरादून जाएंगे।

Click/tap on a tag for more on the subject

Related

Of late

More like this

[prisna-google-website-translator]