साइलेंट फिल्म में काम करेंगे सुनील शेट्टी

0
230

मुंबई – लगभग साढ़े तीन साल के अंतराल के बाद पिछले शुक्रवार को सुनील शेट्टी फिल्म ए जेंटलमैन में नजर आए, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डबल रोल किया था और जैक्लीन फर्नांडिज इस फिल्म की हीरोइन थीं। इस फिल्म को बाक्स आफिस पर भले ही बड़ी सफलता न मिली हो, लेकिन अब सुनील नए सिरे से अपने करियर की नई फिल्मों का सिलसिला शुरू कर रहे हैं।

इसी सिलसिले के तहत सुनील शेट्टी को लेकर खबर मिली है कि हाल ही में उन्होंने एक ऐसी फिल्म में काम करने को लेकर सहमति दी है, जिसमें सुनील शेट्टी सहित 25 से ज्यादा कलाकार काम करेंगे, लेकिन परदे पर किसी कलाकार का कोई संवाद नहीं होगा। इस साइलेंट फिल्म का निर्देशन अनंत महादेवन करेंगे जिनके साथ सुनील शेट्टी लाल सलाम फिल्म में काम कर चुके हैं, जो नक्सलवाद पर बनी थी।

सुनील शेट्टी अभी इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा बातें नहीं करना चाहते। उनका सिर्फ इतना कहना है कि ये बेहद रोमांचक फिल्म है। कई सालों पहले साउथ के दिग्गज सितारे कमल हासन ने पुष्पक नाम से साइलेंट फिल्म बनाई थी। कहा जाता है कि सुनील शेट्टी की साइलेंट फिल्म अगले साल जनवरी से शुरू होगी। इस बीच इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे अनंत महादेवन की फिल्म अक्सर 2 रिलीज होने वाली है। 6 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में मैच फिक्सिंग कांड में विवादित रहे पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी श्रीसंत पहली बार परदे पर कदम रखने वाले हैं। जरीन खान इस फिल्म की हीरोइन हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ।

Leave a Reply