Sunday 4 December 2022
- Advertisement -
Crimeसोनाली फोगाट के नाम पर ये धंधा करता था सुधीर सांगवान

सोनाली फोगाट के नाम पर ये धंधा करता था सुधीर सांगवान

गोवा में अभिनेत्री व भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की हत्या के कुछ दिनों बाद मामले का एक और तथ्य सामने आया है। फोगाट का सहयोगी सुधीर सांगवान उनके नाम से अवैध रंगदारी का नेटवर्क चला रहा था।

सांगवान ने सोनाली और पुलिस के नाम पर कई लोगों को ठगा था। क्रिएटिव एग्रीटेक नाम की एक फर्म बनाकर उसने लोगों को कृषि ऋण देकर ठगा। उसने बैंक से सस्ती दरों पर कर्ज लिया और जब लोगों ने अपना पैसा वापस मांगा तो उसने पुलिस के नाम पर उन्हें धमकाया।

इससे पहले सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट के लॉकर का ग़लत पासवर्ड पुलिस को बताया था। गोवा पुलिस से हुई वीडियो कॉल में पूछताछ में उसने उन्हें दो पासवर्ड के बारे में बताया था। एक पासवर्ड 3 अंकों का था और दूसरा 6 अंकों का; ज़ाहिर है कि इन किसी भी पासवर्ड से लॉकर नहीं खुला। इसके बाद पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में लॉकर को सील कर दिया।

गोवा पुलिस ने ज़ब्त की सोनाली फोगाट की 3 डायरियां

गोवा पुलिस ने शुक्रवार को हिसार में पिछले 5 दिनों से चल रही जांच के दौरान सोनाली फोगट की तीन डायरियां ज़ब्त की हैं। 

भाजपा नेता और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में ताज़ा अपडेट यह है कि उनका परिवार अब इस मामले की सीबीआई जाँच चाहता है।

42 साल की सोनाली फोगाट को 23 अगस्त की सुबह उत्तरी गोवा ज़िले के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में उनके होटल से मृत लाया गया था।

फोगाट का पिछले सप्ताह गोवा के एक रेस्तरां में पार्टी करने के कुछ घंटों बाद निधन हो गया। उनकी कथित हत्या के आरोप में उनके दो सहयोगियों को हिरासत में लिया गया था। हालांकि हत्या के पीछे मकसद स्पष्ट नहीं है, फोगाट के परिवार ने लीज एग्रीमेंट और एक फार्म हाउस से जुड़ी गहरी साजिश का आरोप लगाया है।

Click/tap on a tag for more on the subject

Related

Of late

More like this

[prisna-google-website-translator]