31.6 C
New Delhi
Saturday 6 June 2020

मोदी सरकार— चार साल पूरे होने पर शाह जारी करेंगे भाजपा का नया चुनावी नारा

इस वीडियो में एक अन्य नारा ‘2019 में फिर एक बार मोदी सरकार’ स्पष्ट रूप से 2019 के चुनाव को केंद्रित कर के तैयार किया गया है

in

on

नई दिल्ली— भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार अपने कार्यकाल के चार साल पूरे होने के साथ ही अब चुनावी मोड में आ रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की सरकार के चार साल के कामकाज और उपलब्धियों को आम जनता के बीच पहुंचाने के लिए पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है।

शनिवार को भाजपा मुख्यालय में अध्यक्ष अमित शाह एक संवाददाता सम्मेलन करेंगे जिसमें वह सरकार के चार साल के कामकाज और उपलब्धियों का ब्यौरा देने के साथ ही एक संक्षिप्त विडियो भी जारी करेंगे जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का नारा भी शामिल होगा। मोदी सरकार के चार साल 26 मई को पूरे हो रहे हैं।

भाजपा सूत्रों के मुताबिक शनिवार को श्री शाह के संवाददाता सम्मेलन के दौरान जारी होने वाला प्रचार वीडियो तकरीबन 4 मिनट का होगा। उसमें दिखाया गया है कि गांव में रह रही एक मां शहर में मजदूरी कर रहे अपने बेटे को फोन कर बताती है कि बेटा घर वापस आ जाओ| अपने गांव में भी अब काफी विकास हो गया है। इसके साथ ही वह बस में सवार हो गांव को निकल जाता है| रास्ते में उसे चौड़ी सड़कें, हरे-भरे खेत नजर आते हैं। वह गांव पहुंचकर बहुत खुश होता है। इसके बाद वीडियो में मोदी सरकार के लोक-कल्याण और बुनियादी ढांचों की पहलों को दिखाया जाता है।

इस वीडियो के जरिये सुदूर ग्रामीण इलाके में मोबाइल नेटवर्क, नई सड़कें, उन्नत खेती और खुशहाल किसान, उज्ज्वला योजना सरीखे तमाम योजनाओं की झलक है। यह वीडियो ‘साफ नियत सही विकास’ के नारे के साथ समाप्त होता है| इस वीडियो में एक अन्य नारा ‘2019 में फिर एक बार मोदी सरकार’ स्पष्ट रूप से 2019 के चुनाव को केंद्रित कर के तैयार किया गया है।

1,209,635FansLike
180,029FollowersFollow
513,209SubscribersSubscribe

Leave a Reply

For fearless journalism

%d bloggers like this: