‘क्वींस ऑफ कॉमेडी’ की जज रिचा चड्ढा

0
184

मुंबई – महिला कॉमेडी कलाकारों को लेकर बनाया जा रहा शो ‘क्वींस ऑफ कॉमेडी’ की शूटिंग का काम शुरू हो गया है। एक खास बात ये है कि इस शो में जज के तौर पर रिचा चड्ढा जुड़ने जा रही हैं, जो पहली बार किसी टीवी शो में काम कर रही हैं। रिचा चड्ढा के अलावा शो में दो और जज होंगे, जिनके लिए रोहन जोशी और कनिज सूरका के नाम तय हुए हैं। मुंबई में इस शो के एपीसोड की शूटिंग शुरू हो गई है।

इसकी जानकारी खुद रिचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर देते हुए इस अनुभव को शानदार बताते हुए लिखा कि हमारी टीम ने बेहतरीन काम किया है। कहा जाता है कि इस शो से दुनिया की सर्वश्रेष्ठ महिला स्टैंडअप कॉमेडियन को चुना जाएगा। इस शो में 26 महिला कलाकारों को अपना हुनर दिखाने का मौका दिया जा रहा है। हर सप्ताह पब्लिक की वोटिंग के आधार पर प्रतियोगिताओं को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

अभी तक ये नहीं बताया गया है कि ये शो किसी चैनल पर टेलीकास्ट होगा या इसे वेब सीरिज के तौर पर इंटरनेट पर अपलोड किया जाएगा। रिचा चड्ढा इन दिनों सबसे ज्यादा ‘फुकरे’ की सीक्वल को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वे एक बार फिर भोली पंजाबन के किरदार में नजर आएंगी। फरहान अख्तर की कंपनी द्वारा बनाए जा रहे इस सीक्वल का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया, जिसे काफी पसंद किया गया।

Leave a Reply