3.4 C
New York
Saturday 27 November 2021

Buy now

Ad

HomeCrimeहरियाणा में नाबालिग लड़की से रेप, कहा - शादी करनी है तो...

हरियाणा में नाबालिग लड़की से रेप, कहा – शादी करनी है तो धर्म बदलो

आरोपी ने खुद पीड़िता को बताया कि उसका नाम राहुल नहीं बल्कि साजिद है। वह हथीन का रहने वाला है। अगर वो उससे शादी करना चाहती है तो उसे धर्म बदलना होगा

|

हरियाणा के पलवल में एक नाबालिग लड़की ने एक युवक पर बलात्कार का आरोप लगाया है। लड़की का आरोप है कि पहले युवक ने नाम बदलकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया। फिर उसके साथ बलात्कार किया। जब उसने शादी के लिए कहा तो संदिग्ध युवक उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। संदिग्ध का सच सामने आने पर लड़की ने पुलिस को शिकायत दी है।

पलवल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर संदिग्ध के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। संदिग्ध की तलाश की जा रही है। पीड़िता ने बताया कि लगभग छह माह पूर्व पड़ोस के सैलून पर एक युवक आता था, जिसने अपना नाम राहुल बताया था। राहुल से लड़की की दोस्ती हो गई। दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। लड़की का इल्जाम है कि उस युवक ने उसके साथ रेप किया।

आरोप है कि संदिग्ध एक माह पहले उसे हथीन लेकर आया था, उसे पानी में नशीला पदार्थ पिला दिया। संदिग्ध ने खुद पीड़िता को बताया कि उसका नाम राहुल नहीं बल्कि साजिद है। वह हथीन का रहने वाला है। अगर वो उससे शादी करना चाहती है तो उसे धर्म बदलना होगा। जब पीड़िता ने ऐसा करने से मना कर दिया तो संदिग्ध ने उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

लड़की का आरोप है कि इसके बाद वह संदिग्ध के चंगुल से निकल कर आई और फिर परिजनों के साथ मिलकर पुलिस को शिकायत दी। पीड़िता लड़की ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि संदिग्ध की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पीड़िता ने इस मामले में पुलिस पर भी बेहद गम्भीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि महिला पुलिसकर्मियों ने उसकी शिकायत सुनना तो दूर बल्कि उसके साथ ही बुरा बर्ताव किया। पीड़िता का यह भी कहना है कि पुलिस ने इस मामले पर बहुत लापरवाही की। विवाद बढ़ने के बाद पुलिस ने आरोपित साजिद के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। पुलिस फ़िलहाल आरोपित युवक की तलाश में जुट गई है।

कुछ हिंदू संगठन इस मामले को लेकर महिला थाने पहुंच गए और वहां जमकर बवाल काटा। पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी भी की। उनका आरोप था कि जब वे पीड़िता और उसके परिजनों के साथ महिला थाने पहुंचे तो वहां मौजूद एक पुलिकर्मी राजकुमार ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने संदिग्ध की जल्द गिरफ्तारी और पुलिसकर्मी राजकुमार को निलंबित करने की मांग की।

देश में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं और सबसे ज्यादा हैरानी की बात है कि इस तरह की घटनाएँ देश के अलग-अलग राज्यों में हो रही है।

Sirf News needs to recruit journalists in large numbers to increase the volume of its reports and articles to at least 100 a day, which will make us mainstream, which is necessary to challenge the anti-India discourse by established media houses. Besides there are monthly liabilities like the subscription fees of news agencies, the cost of a dedicated server, office maintenance, marketing expenses, etc. Donation is our only source of income. Please serve the cause of the nation by donating generously.

Support pro-India journalism by donating via UPI to surajit.dasgupta@icici

India will meet Poland in their last pool fixture in the FIH Junior Men’s Hockey World Cup 2021 at Kalinga Stadium in Bhubaneswar this evening. #JWC2021

The India Pakistan Tango for your weekend reading …

An easy free-flowing narrative, packed with very interesting details & information not known to the general public.

https://www.amazon.in/India-Pakistan-Tango-Coercive-Military-Diplomacy/dp/B09L6Z8T2F

A 20-year-old woman was raped and killed by an unidentified person in Kurla area of Mumbai, Maharashtra. The woman's body, which had started decomposing, was found in a vacant building. A case has been registered under Sections 376 & 302 of IPC: Mumbai Police

India needs to keep chipping away! Nzl will have to bat last on this pitch! Maiden after maiden is not so good from Nzl's point of view

Read further:

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

- Advertisment -

Now

Columns

[prisna-google-website-translator]