‘रोबोट 2.0’ की जगह 26 जनवरी को रिलीज होगी अक्षय की ‘पैडमैन’

0

मुंबई – 26 जनवरी को रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की फिल्मों की रिलीज में बदलाव हुआ है। अब तक खबर थी कि 26 जनवरी को सुपर स्टार रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार की फिल्म ‘रोबोट 2.0’ रिलीज होगी, लेकिन अब खबर मिल रही है कि अब 26 जनवरी को अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ रिलीज होगी।

ये फिल्म अब तक अप्रैल 2018 में रिलीज होने वाली थी। ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ को मिली सफलता के बाद अक्षय कुमार की अगली फिल्म के तौर पर ‘पैडमैन’ को रिलीज करने का फैसला हाल ही में हुआ। इस फिल्म का निर्माण अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने किया है, जबकि निर्देशन आर बाल्की ने किया है। आर बाल्की के साथ अक्षय कुमार की ये पहली फिल्म है। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में राधिका आप्टे और सोनम कपूर हैं।

राधिका आप्टे फिल्म में अक्षय की पत्नी का रोल कर रही हैं। अमिताभ बच्चन इस फिल्म में मेहमान भूमिका में नजर आएंगे। आर बाल्की की पिछली फिल्म ‘की एंड का’ में भी अमिताभ बच्चन ने मेहमान रोल किया था। दूसरी ओर, ‘रोबोट 2.0’ के लिए खबर मिली है कि फिल्म का तकनीकी काम पूरा न हो पाने की वजह से इसकी रिलीज को स्थगित किए जाने का फैसला हुआ है।

ये दूसरी बार है, जब रोबोट की सीक्वल के तौर पर बनी फिल्म की रिलीज की तारीख बदली है। पहले इस फिल्म को इस साल दीवाली पर रिलीज होना था। पहली बार रजनीकांत के साथ काम कर रहे अक्षय कुमार इस फिल्म में मेन विलेन का रोल निभा रहे हैं।

Previous articleमोदी कैबिनेट में फेरबदल, एआईएडीएमके भी राजग में हो सकती है शामिल!
Next articleबाहुबली प्रभास की फ़िल्म साहो में विलन जैकी

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.