Tuesday 20 October 2020

मौलवी ने बिछड़े पति से मिलाने का झांसा देकर किया दुष्कर्म

मुहम्मद असलम फ़ैज़ी ने 28 मार्च 2019 को पेंड्रा के अपने किराए के मकान में पीड़िता को बुलाया और इलाज के बहाने बेहोश कर उसके साथ बलात्कार किया

पेंड्रा. महिला को झाड़फूंक से बिछड़े पति से मिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपी मौलवी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है आरोपी पिछले 9 महीने से फरार था जिसके बाद मुखबिरों की सूचना पर पेंड्रा पुलिस ने अभियुक्त मौलवी मुहम्मद असलम फ़ैज़ी को चिरमिरी से गिरफ़्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पति के छोड़कर अलग रहने व पारिवारिक समस्या से ग्रसित महिला इस्लामी जादूटोना के चक्कर में पड़ गई। पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है जहां 26 मई 2019 को एक महिला ने रिपोर्ट लिखवाई कि यह मौलवी उसे झांसे में लेकर कि झाड़-फूंक के ज़रिए उसे उसके पति से बेहतर रिश्ते बन जायेंगे उसका लगातार यौन शोषण किया करता था। अभियुक्त मौलवी मोहम्मद असलम फ़ैज़ी ने 28 मार्च 2019 को पेंड्रा के अपने किराए के मकान में बुलाया और इलाज के बहाने बेहोश कर उसके साथ बलात्कार किया।

इसके बाद वह शादी का झांसा देकर लगातार दैहिक शोषण करता रहा। बाद में पीड़िता ने 26 मई को पेंड्रा थाना पहुंचकर आरोपी मोहम्मद असलम फ़ैज़ी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। आरोपी को उसके खिलाफ अपराध कायम होने की भनक लगते ही अभियुक्त मौलवी फरार हो गया था।

इस बीच पुलिस भी लगातार आरोपित की तलाश कर रही थी पर आरोपी दूसरे प्रदेश में छिपा हुआ था तभी पुलिस को सूचना मिली की आरोपी चिरमिरी में दिखा है । जिसके बाद पेण्ड्रा पुलिस की टीम चिरमिरी पहुचकर घेराबंदी करते हुए आरोपी तांत्रिक मौलवी मुहम्मद असलम फैजी को गिरफ़्तार करके पेंड्रा ले आए और मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

You may be interested in...

All