Tuesday 7 February 2023
- Advertisement -
Crimeमदरसा टीचर ने 4 साल तक नाबालिग का रेप किया

मदरसा टीचर ने 4 साल तक नाबालिग का रेप किया

गुजरात स्थित कच्छ में एक मदरसा टीचर पर नाबालिक स्टूडेंट का रेप करने का आरोप लगा है। केस दर्ज कराने वाली स्टूडेंट की उम्र सिर्फ 19 साल है। छात्रा का कहना है कि जब वो मदरसे में पढ़ रही थी, तब चार साल में टीचर ने चार बार उसका रेप किया था।

लड़की की अब शादी हो गई है। उसके पति ने ही आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज करने की हिम्मत दी थी। 14 जुलाई की रात लड़की ने नारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। नाखतराना तालुका के तहत आने वाले एक गांव के मदरसे में पढ़ने गई थी। साल 2015 में तब वो 14 साल की थी। उसी साल शमसुद्दीन हफी सुलेमान जाट नाम के टीचर ने पहली बार उसका रेप किया था। नारा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “शमसुद्दीन ने लड़की को अपने कपड़े धोने के लिए दिए। जब लड़की कपड़े धो रही थी, तब शमसुद्दीन ने बाथरूम में कथित तौर पर उसका रेप किया और धमकी दी कि अगर उसने किसी से ये बात बताई, तो वो बदनाम हो जाएगी और मार दी जाएगी।”

इसके बाद शमसुद्दीन ने लड़की का तीन बार और रेप किया। आखिरी बार 2019 में किया। पुलिस के मुताबिक, लड़की को घटना की निश्चित तारीखें याद नहीं हैं, उसे वो साल याद हैं, जब ये घटना उसके साथ हुई।

शमसुद्दीन के खिलाफ आईपीसी की कुछ धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम को उसके गांव भी भेजा गया है।

इसके अलावा एक भोपाल में बच्चियों के साथ हुए रेप का केस भी इस वक्त खबरों में है। वहां एक स्थानीय न्यूज़पेपर के मालिक प्यारे मियां के ऊपर नाबालिग बच्चियों का रेप करने का आरोप लगा है। पुलिस का कहना है कि प्यारे मियां पैसों का लालच देकर और उनके रहने का खर्चा उठाने के बदले उनका रेप करता था। अभी तक करीब सात बच्चियां प्यारे के खिलाफ सामने आ चुकी हैं। मामला तीन-चार दिन पहले सामने आया था, लेकिन प्यारे फरार था। उसे 15 जुलाई को श्रीनगर में गिरफ्तार किया गया है। इस केस में प्यारे के अलावा चार और लोगों की गिरफ्तारी हुई है। प्यारे की सेक्रेटरी, उसका ड्राइवर और एक अन्य साथी वहीं एक पीड़ित बच्ची की दादी को भी गिरफ्तार किया गया है।

Click/tap on a tag for more on the subject

Related

Of late

More like this

[prisna-google-website-translator]