Wednesday 8 December 2021
- Advertisement -
HomePoliticsIndiaज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां कोरोनावायरस पॉजिटिव

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां कोरोनावायरस पॉजिटिव

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उनके पूरे परिवार की स्वास्थ जांच की गई है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि वे कैसे इसकी चपेट में आ गए

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया दोनों कोरोनावायरस पॉजिटिव मिले हैं। दिल्ली के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। दोनों लोगों की हालत सामान्य बताई जा रही है। अस्पताल ने ही उनके कोरोनावायरस पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। भाजपा की ओर से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल से दिल्ली चले गए थे। इसके बाद वे लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में ही थे। लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद ग्वालियर में उनके क्षेत्र में समर्थक उनके आने की प्रतीक्षा में थे।

अभी तक उनके कोरोनावायरस संक्रमण की चपेट में आने का स्रोत पता नहीं चल सका है। दिल्ली में सोमवार को कोरोनावायरस के 1,007 नए मरीज सामने आए। इसके बाद राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमितों की संख्या करीब 30 हजार तक पहुंच गई, जबकि संक्रमण ने अब तक 874 लोगों की जान ले ली है। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली में 30 मई से छह जून के बीच 62 संक्रमितों की मौत हुई। इनमें से 27 की मौत पांच जून को हुई। इन मौतों की खबर सात जून को मिली। दिल्ली में कोविड-19 के सबसे ज्यादा 1513 मामले तीन जून को आए थे।

भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर नहीं आए थे। उपचुनाव को लेकर चल रही तैयारियों के लिए भी समर्थक उनका इंतजार कर रहे थे। लॉकडाउन के दौरान उनका स्वास्थ ठीक था, वे इस दौरान फोन से अपने समर्थकों के साथ संपर्क बनाए हुए थे। एक दिन पहले ही उन्हें तबीयत बिगड़ने के बाद मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी कोरोनावायरस जांच की गई जो पॉजिटिव निकली।

इसे भी पढ़े: Kejriwal to get coronavirus test done after developing fever

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया के कोरोनावायरस पॉजिटिव मिलने के बाद उनके पूरे परिवार की स्वास्थ जांच की गई है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि वे कैसे इसकी चपेट में आ गए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया की तबीयत खराब होने की बात पता चलने पर उनके समर्थकों में चिंता की लहर छा गई है। भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार ग्वालियर आने पर वे सिंधिया का जोर-शोर से स्वागत करने की तैयारी में थे। इसके साथ ही ग्वालियर-चंबल अंचल की 16 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भी तैयारी करना थी।

इसे भी पढ़े: Scindia planned to quit INC in Gujarat, resigned in consultation with Modi

स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को एक हेल्थ बुलेटिन में कहा कि कोरोनावायरस के संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या 874 हो गई है और कोविड-19 के कुल मामले 29,943 हो गए हैं। इसमें कहा गया है कि विभिन्न अस्पतालों से मिली जानकारी के आधार पर, मृत्यु ऑडिट समिति के मुताबिक मृतकों की संख्या में उन मौतों को शामिल किया जाता है जिसमें मृत्यु का प्राथमिक कारण कोविड-19 मालूम पड़ता है।

12 views

Sirf News needs to recruit journalists in large numbers to increase the volume of its reports and articles to at least 100 a day, which will make us mainstream, which is necessary to challenge the anti-India discourse by established media houses. Besides there are monthly liabilities like the subscription fees of news agencies, the cost of a dedicated server, office maintenance, marketing expenses, etc. Donation is our only source of income. Please serve the cause of the nation by donating generously.

Support pro-India journalism by donating

via UPI to surajit.dasgupta@icici or

via PayTM to 9650444033@paytm

via Phone Pe to 9650444033@ibl

via Google Pay to dasgupta.surajit@okicici

Mohd Feroz Khan, Hyderabad LS candidate of @INCTelangana in 2019 announces👇Rs 50 lakh for múrdėr of #WasimRizvi

Do you @RahulGandhi approve of it?

If not, dismiss him from @INCIndia at once

Congress silence means mùrdėr of secularism

@priyankagandhi

Wicker’s office clarified that the senator is not advocating for the use of nuclear weapons in Ukraine. He’s urging the president to fully consider all measures to prevent Russia from overtaking an ally.

सर पर कांग्रेस का झंडा है,साथ मे राहुल गांधी की तस्वीर है, कांग्रेस दफ्तर में खड़े होकर कांग्रेस विधायक सर कलम करने का फतवा सुना रहा है !
तो क्या इसे कांग्रेस की ऑफिशियल ब्रीफिंग माना जाए ?

Facts@BefittingFacts

Telangana Congress secretary Rashed Khan stands by his.
Just listen to his words 👇🏻
https://twitter.com/rashedkhan_inc/status/1468134475116605442

VHP mobilising 1 lakh youth for Gita Jayanti on 14-12-2021 in Hyderabad.

Such programs are appreciable if the aim is to promote Hinduism.

Sadly it is not, as they want to promote BJP’s electoral prospects in Telangana misusing Hinduism.

#PseudoHindutva

https://youtu.be/KtbdVIx5sGA

Read further:

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

- Advertisment -

Now

Columns

[prisna-google-website-translator]
%d bloggers like this: