26 C
New Delhi
Friday 5 June 2020

जैकलीन फर्नांडिस के गाने ‘गेंदा फूल’ पर लगा कॉपी का आरोप

बंगाली लुक में जैकलीन फर्नांडिस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में उनका बादशाह संग रोमांस भी दिखाया गया है

in

on

जैकलीन फर्नांडिस और बादशाह का सॉन्ग गेंदा फूल कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है। इस गानें में जैकलीन के साथ बादशाह की काफी हॉट बॉन्डिंग दिखी। लेकिन अब इसी बीच गाने को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी सामने आई है। खबर आ रही है कि ये गाना एक लोक गायक रतन काहर का कॉपी है। 70 के दशक का ये गाना बंगालियों में काफी पॉपुलर है।

बादशाह का ये बंगाली-पंजाबी फ्यूजन यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को अभी तक 62 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लेकिन अब बादशाह के इस ट्रैक पर विवाद खड़ा हो गया है।

गाने पर चोरी करने का आरोप लगा है। गाने के कुछ बंगाली बोल ओरिजनल फोक सॉन्ग बोरलोकर बिटिलो से मिलते हैं। बंगाली फोक सॉन्ग गाने के ओरिजनल राइटर ने क्रेडिट ना देने का आरोप लगाया है। जो कि सीधे सीधे कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन है। बंगाली गाने को रतन कहर ने लिखा है। बादशाह के गाने में उन्हें क्रेडिट नहीं दिया गया है। अर्घया बोस जो कि फ्रांस में डॉक्टोरल रिसर्चर हैं, उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लेटर लिख इसकी शिकायत की है। उन्होंने अपने लेटर में राइटर रतन कहर को सपोर्ट करने की मांग की है।

एक शख्स ने ट्वीट किया, गेंदा फूल लोकगायक रतन काहर का पॉपुलर गाना है। लेकिन दुख की बात है कि उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वह बादशाह के खिलाफ केस करें कि इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक उनके हैं।

बादशाह-जैक्लीन का गेंदा फूल

इस गाने को बादशाह के साथ पायल देव ने गाया है। बंगाली लुक में जैकलीन फर्नांडिस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में उनका बादशाह संग रोमांस भी दिखाया गया है। इस वीडियो को स्नेहा शेट्टी कोहली ने डायरेक्ट किया है। बादशाह और जैकलीन की जबरदस्त केमिस्ट्री भी इस गाने में देखने को मिलती है।

ये पैपी डांस नंबर लोंगों के बीच हिट है। बादशाह के अभी तक के गाए गानों में से ये सबसे अलग है। बादशाह अपने हर म्यूजिक एलबम में नए चेहरे को चुनते हैं। उनके गाने का हिस्सा बनकर कई न्यूकमर मॉडल पॉपुलर हुई हैं। इस बार बादशाह ने अपने अर्बन देसी मिक्स सॉन्ग के लिए जैकलीन को चुना।

1,209,635FansLike
180,029FollowersFollow
513,209SubscribersSubscribe

Leave a Reply

For fearless journalism

%d bloggers like this: