बाहुबली प्रभास की फ़िल्म साहो में विलन जैकी

0

मुंबई – हाल ही में रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार 3 के बाद जैकी श्राफ एक और बड़ी फिल्म में बतौर विलेन का रोल करने जा रहे हैं। बाहुबली की महासफलता के नायक रहे प्रबास की तीन भाषाओं में बनने जा रही फिल्म साहो में मेन विलेन के लिए जैकी श्राफ का नाम तय हुआ है। इस फिल्म में प्रबास की हीरोइन के तौर पर श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया है। ऐसा हुआ तो श्रद्धा को पहली बार साउथ की किसी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा।

जैकी श्राफ के लिए भी ये बड़ा मौका माना जा रहा है। इस फिल्म की टीम मे चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश को भी कास्ट किया गया है। नील नितिन मुकेश ने हाल ही में रिलीज हुई मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार में कथित तौर पर संजय गांधी का रोल किया था। साहो को तीन भाषाओं हिंदी तमिल और तेलुगू को एक साथ बनाया जा रहा है।

फिल्म में प्रबास की हीरोइन के तौर पर काफी वक्त तक अनुष्का शेट्टी की चर्चा थीं जिनको निजी तौर पर भी प्रबास के काफी करीब माना जा रहा है, लेकिन दूसरी फिल्मों मे व्यस्त होने के कारण वे इस फिल्म के लिए तारीखें नहीं दे पाईं। इस फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू होगी और अगले साल दिसंबर में इसे रिलीज किया जाएगा।

Previous article‘रोबोट 2.0’ की जगह 26 जनवरी को रिलीज होगी अक्षय की ‘पैडमैन’
Next articleकर्नल पुरोहित को जमानत – राजनीति छिड़ी

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.