Wednesday 27 January 2021
- Advertisement -

दिल्ली ― पत्थर से कुचलने की धमकी देकर माँ-बेटी से रेप

दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू की और पता लगा लिया कि शर्मसार करने वाली यह घटना भारत नगर इलाके की है। इसके बाद पुलिस वीडियो बनाने वाले तक पहुंची

- Advertisement -
Crime दिल्ली ― पत्थर से कुचलने की धमकी देकर माँ-बेटी से रेप

राजधानी दिल्ली के भारत नगर इलाक़े में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। पति के छोड़कर गाँव जाने के बाद सड़क पर रहने वाली माँ-बेटी को पत्थर से कुचलने की धमकी देकर उनके साथ दो बदमाशों ने दुष्कर्म किया। इस सनसनीख़ेज़ घटना की जानकारी लोगों को घटना के साक्ष्य तीसरे बदमाश द्वारा शूट की गई वीडियो के वायरल होने के बाद मिली। वीडियो के वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़िता की पहचान करने के बाद जाँच आगे बढ़ाई और दोनों संदिग्धों और वीडियो बनाने वाले सहित तीन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ़्तार संदिग्धों में जहांगीरपुी निवासी एक युवक और वज़ीरपुर निवासी उसका साथी शामिल हैं। संदिग्धों का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक युवक को सड़क पर रहने वाली 35 वर्षीय महिला को पत्थर से कुचलने की धमकी देकर मां-बेटी से दुष्कर्म करते हुए देखा गया।

इसके बाद दिल्ली पुलिस ने छानबीन शुरू की और पता लगा लिया कि शर्मसार करने वाली यह घटना भारत नगर इलाके की है। इसके बाद पुलिस वीडियो बनाने वाले तक पहुँची। पूछताछ में उसने यह स्वीकार किया कि उसने घटना की वीडियो अपनी खिड़की से बनाई थी। बाद में वीडियो को प्रदीप नाम के व्यक्ति को दिया जिसने इसे वायरल कर दिया। इस वीडियो के सामने आते ही भारत नगर थाना पुलिस फौरन हरकत में आई और जाँच के लिए एक टीम तैयार की। इस वीडियो के माध्यम से पुलिस सड़क पर रहने वाली महिला और उसकी बेटी तक पहुँची।

पीड़िता से पूछताछ में पता चला कि मध्य वयस्क महिला का उसके पति से अनबन चल रहा है। उसका पति उसे छोड़कर गाँव चला गया है। उसके पास किराया देने का पैसा नहीं था तो वह अपनी 18 साल की बेटी के साथ सड़क पर आ कर रहने लगी और कूड़ा बीनकर अपना गुज़ारा करने लगी। वह बेटी के साथ पटरी पर सो जाती थी। 29 दिसम्बर की रात इलाक़े में नशा करने वाले दो युवकों की महिला और उसकी बेटी पर नज़र पड़ी और उनलोगों ने वारदात को अंजाम दिया।

बलात्कार की आधिकारिक पुष्टि के लिए माँ-बेटी दोनों को मेडिकल जाँच के लिए भेज दिया गया है। तीन संदिग्धों को गिरफ़्तार किया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

- Advertisement -

Views

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: