astrologer

7 मार्च से शनि और मंगल की युक्ति भारत और पूरे विश्व के लिए अशुभ होगी। यह स्थिति 2 मई तक रहेगी।

भारत के आठवें भाव में यह युक्ति धनु राशि में हो रही है। जिसके कारण देश में उपद्रव एवं आतंकवादी गतिविधियां बढ़ जाएंगी, जिससे काफी नुकसान होगा। प्राकृतिक आपदाएं जैसे भूकंप भी आने की संभावनाएं तीब्र है। 1 और 2 अप्रैल कठिनाइयों से भरा रहा।।

कुवैत में रविवार को दो बसों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में 7 भारतीयों समेत 15 लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग जख्मी हो गए। मरने वाले सभी लोग कुवैत की एक ऑयल कंपनी में काम करते थे।

वहीं दूसरी तरफ 2 अप्रैल को एससी-एसटी एक्ट में बदलाव के विरोध में सोमवार को भारत बंद के दौरान 8 लोगों की मौत हो गई। मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा 6 लोगों की मौत हुई। हिंसा की घटनाएं पंजाब, दिल्ली, हरयाणा,राजस्‍थान, झारखंड, उत्‍तर-प्रदेश और मध्‍यप्रदेश में हुई।

बोलविया में 6.8 तीव्रता का एक शक्तिशाली भूकंप झटके महसूस किया गया। हालांकि ये भूकंप जमीन की गहराई में आया था। अमेरिकी भूगर्भीय सर्वेक्षण ने बताया कि इस भूकंप में किसी के हताहत होने याकिसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है।

2 मई तक देश और विदेश में उपद्रव एवं आतंकवादी गतिविधियां बढ़ने के साथ-साथ प्राकृतिक आपदाएं जैसे भूकंप इत्यादि बढ़ने की संभावनाएं बनी हुई हैं।