Monday 25 January 2021
- Advertisement -

‘बंदूकबाज़’ पर चित्रांगदा व कुशान के बीच झगड़ा बढ़ा

फ़िल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज को लेकर इस फिल्म के निर्देशक कुशान नंदी और हीरोइन चित्रांगदा सिंह के बीच तकरार और ज़्यादा बढ़ गई है। नवाज़ के साथ रोमांटिक सीनों को लेकर चित्रांगदा सिंह का फ़िल्म की टीम के साथ इतने अधिक विवाद हुए कि उन्होंने ख़ुद को इस चलचित्र से अलग कर लिया। 

- Advertisement -
Entertainment 'बंदूकबाज़' पर चित्रांगदा व कुशान के बीच झगड़ा बढ़ा

मुंबई ― नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की रिलीज़ होने जा रही फ़िल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज को लेकर इस फिल्म के निर्देशक कुशान नंदी और हीरोइन चित्रांगदा सिंह के बीच तकरार और ज़्यादा बढ़ गई है। विवाद ये बताया जाता है कि चित्रांगदा सिंह को इस फ़िल्म में नवाज़ुद्दीन की हीरोइन के तौर पर कास्ट किया गया था, लेकिन नवाज़ के साथ रोमांटिक सीनों को लेकर चित्रांगदा सिंह का फ़िल्म की टीम के साथ इतने अधिक विवाद हुए कि उन्होंने ख़ुद को इस चलचित्र से अलग कर लिया।

बाद में उनकी जगह बंगाली फ़िल्मों की अभिनेत्री बिदिता बाग को नवाज़ की हीरोइन बनाया गया और फ़िल्म का ट्रेलर देखने से ही पता चल जाता है कि नवाज़ के अपनी हीरोइन के साथ कई सारे उत्तेजक दृश्य हैं।

चित्रांगदा सिंह ने कुछ दिनों पहले फ़िल्म के निर्देशक पर ग़ैर-पेशेवर होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वे नवाज़ के साथ रोमांटिक सीनों के लिए बहुत ही शर्मनाक हरकतें करने के लिए दवाब डाल रहे थे, जिनको करना उनके लिए संभव नहीं था।

अब पलटवार करते हुए फ़िल्म के निर्देशक कुशान नंदी ने भी चित्रांगदा सिंह पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि फ़िल्म से अलग होने के बाद भी उन्होंने फ़िल्म के लिए मिला पैसा वापस नहीं लौटाया। कुशान नंदी के मुताबिक़ चित्रागंदा से ज़्यादा अनप्रोफेशनल कलाकार उन्होने नहीं देखा।

तमाम गालियों और हॉट सीनों से भरी नवाज़ की ये फ़िल्म 25 अगस्त को थियेटरों में आएगी, जबकि चित्रांगदा इस साल दिसंबर में रिलीज़ होने जा रही फ़िल्म बाज़ार में सैफ़ अली ख़ान की पत्नी के रोल में होंगी। इस फ़िल्म में सैफ़ की प्रेमिका का रोल राधिका आप्टे कर रही हैं।

- Advertisement -

Views

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: