Monday 25 January 2021
- Advertisement -

74 बिल्डरों के खिलाफ मामला दर्ज

उल्लेखनीय है कि गत 17 जुलाई को शाहबेरी गांव में छह मंजिला इमारत गिरने से नौ लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में 24 लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज हुआ है

- Advertisement -
Politics India 74 बिल्डरों के खिलाफ मामला दर्ज
नोएडा— ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी गांव में प्राधिकरण की अधिसूचित जमीन पर अवैध रूप से 58 इमारतों का निर्माण करा रहे 74 बिल्डरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं।

 

पुलिस उपाधीक्षक (ग्रेटर नोएडा) अवनीश कुमार ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी डी पी श्रीवास्तव ने थाना बिसरख में रिपोर्ट दर्ज कराई है, कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा अधिसूचित जमीन पर अवैध रूप से कई भवनों का निर्माण कराया जा रहा है। इस मामले में उन्होंने देव शर्मा, सुबोध नागर, अमित कुमार, सत्यवीर सिंह, डॉक्टर के के शर्मा, आभा शर्मा, अरविंद कुमार बत्स, शिव नरेश समेत 74 लोगों को नामित करते हुए धारा 228, 26,व 26 ए के तहत मामला दर्ज कराया है।

उल्लेखनीय है कि गत 17 जुलाई को शाहबेरी गांव में छह मंजिला इमारत गिरने से नौ लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में 24 लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

इस हादसे के बाद प्राधिकरण ने इस गांव में अवैध रूप से भवन निर्माण करा रहे लोगों के खिलाफ एक अभियान चला रखा है।

- Advertisement -

Views

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: