Saturday 4 February 2023
- Advertisement -
PoliticsWorld2 लाख का बिल देखकर भाग गया प्रेमी ― चीनी प्यार का...

2 लाख का बिल देखकर भाग गया प्रेमी ― चीनी प्यार का नमूना

लड़की के मुताबिक डिनर खत्म होने के बाद जब बिल चुकाने की बारी आई तो उसका प्रेमी वहां से जा चुका था। जिसके बाद लड़की को ही रेस्टोरेंट का 19,800 युआन (2,17,828 रुपये) का बिल चुकाना पड़ा

चीन में एक ऐसा अजीब मामला सामने आया है जिसमें एक बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर गया लेकिन बिना बिल चुकाए ही चुपके से वहां से भाग गया। ये लड़की अपने 23 अन्य दोस्तों को साथ लेकर डेट पर आ गयी थी और इसके खाने का बिल लाखों में चला गया था जिसे चुकाए बिना लड़का भाग गया। ये एक ब्लाइंड डेट थी और इससे पहले दोनों सिर्फ फोन और सोशल मीडिया के जरिए ही एक-दूसरे से जुड़े हुए थे।

ग्लोबल टाइम्स के मुताबिक लड़की ने बताया कि वह अपने प्रेमी की उदारता को जांचने के लिए ब्लाइंड डिनर पर 23 दोस्तों को साथ लेकर आई थी। शुरुआत में सब ठीक तरह लेकिन बढ़ते बिल को देखकर उसका प्रेमी घबरा गया और उसने वहां से भागना ही बेहतर समझा। लड़की के मुताबिक डिनर खत्म होने के बाद जब बिल चुकाने की बारी आई तो उसका प्रेमी वहां से जा चुका था। जिसके बाद लड़की को ही रेस्टोरेंट का 19,800 युआन (2,17,828 रुपये) का बिल चुकाना पड़ा।

मां ने तय की थी ब्लाइंड डेट

रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत का है। यहां का निवासी लियू नाम का एक युवक अपनी मां द्वारा तय किए गए एक ब्लाइंड डेट पर गया। वह उस लड़की से पहले कभी नहीं मिला था। बाद में लियू रेस्टोरेंट का बिल 19,800 युआन का देखकर वहां से भाग गया। डिनर खत्म करने के बाद जब प्रेमिका ने लियू से संपर्क करने की कोशिश की तो वह कहीं नहीं मिला। जिसके बाद थक हारकर प्रेमिका को ही अपने डिनर का पेमेंट करना पड़ा।

बाद में लड़की इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पार पहुंची तो लियू की खोजबीन शुरू हुई। पकड़े जाने के बाद लियू ने केवल दो टेबल के बिल का ही भुगतान करने के लिए तैयार हुआ। यानी के इसके बाद भी लड़की को 15,402 युआन (169444 रुपये) का भुगतान करना पड़ा। चीन की सोशल मीडिया में भी इस खबर को लेकर लोगों ने खूब कमेंट किए हैं। अधिकतर लोगों ने लियू का पक्ष लिया जबकि उस युवती के व्यवहार की आलोचना की है।

Click/tap on a tag for more on the subject

Related

Of late

More like this

[prisna-google-website-translator]