Sunday 23 January 2022
- Advertisement -

उन्नाव में दो युवतियों की हत्या करके ढाबे के पीछे फेंके शव

उन्नाव: उन्नाव दही चौकी क्षेत्र में बुधवार सुबह दो महिलाओं के कई दिन पुराने शव बरामद हुए हैं। कई दिनों पुराने इन शवों का लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ढाबे के पीछे तब पता चला जब वहाँ बहुत तेज बदबू फैलने लगी। पुलिस का कहना है कि इन महिलाओं को किसी और जगह मारकर यहाँ ढाबे के पीछे फेंका गया है।

पुलिस की जांच में युवतियों की हत्या के बाद शवों को यहां फेंके जाने और करीब 12-15 दिन पुराने शव होने की बात सामने आई है। अभी तक दोनों युवतियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है, पुलिस उनकी पहचान कराने और हत्या के सुराग तलाशने में जुटी है।

लखनऊ-कानपुर हाईवे स्थित दही चौकी क्षेत्र में ढाबा के पास कबाड़ गोदाम है, जिसके पीछे दो युवतियों के शव पड़े होने की सूचना मुर्तजानगर निवासी राम किशोर पाल स्थानीय लोगों ने दी। रामकिशोर अपना मकान बनवाने के सिलिसले में शिवनगर आते जाते हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की। कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्रा ने आलाधिकारियों को घटना से अवगत कराया।

एएसपी उत्तरी विनोद कुमार पांडे व सीओ सिटी यादवेंद्र यादव भी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने आसपास के गांव व हाईवे किनारे के लोगों से युवतियों की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस के अनुसार दोनों शव करीब 12 से 15 दिन पुराने हैं और युवतियों की उम्र 25 से 27 साल के बीच है। सीओ सिटी यादवेंद्र यादव ने बताया कि युवतियों की हत्या का अंदेशा लग रहा है, पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। एक युवती ने टी-शर्ट लैगी और दूसरी ने सलवार सूट पहन रखा था, जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

एएसपी सहित पुलिस बल मौके पर मौजूद है और डॉग स्कॉड फील्ड यूनिट टीम भी बुलाई गई है। उन्नाव पुलिस ने इसकी सूचना ट्विटर पर शेयर करते हुए बताया है कि घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी, क्षेत्राधिकारी नगर व थाना कोतवाली सदर पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर कर दोनों अज्ञात महिलाओं के शवों को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम हेतु भेजा गया है तथा शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

इस संबन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक ने एक वीडियो जारी कर शवों के मिलने की सूचना देते हुए कहा है कि इस पर जाँच की जा रही है और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Get in Touch

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
spot_img

Related Articles

Editorial

Get in Touch

7,493FansLike
2,453FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Columns

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
[prisna-google-website-translator]
%d bloggers like this: