2.1 C
New York
Sunday 28 November 2021

Buy now

Ad

HomeCrimeउन्नाव में दो युवतियों की हत्या करके ढाबे के पीछे फेंके शव

उन्नाव में दो युवतियों की हत्या करके ढाबे के पीछे फेंके शव

|

उन्नाव: उन्नाव दही चौकी क्षेत्र में बुधवार सुबह दो महिलाओं के कई दिन पुराने शव बरामद हुए हैं। कई दिनों पुराने इन शवों का लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ढाबे के पीछे तब पता चला जब वहाँ बहुत तेज बदबू फैलने लगी। पुलिस का कहना है कि इन महिलाओं को किसी और जगह मारकर यहाँ ढाबे के पीछे फेंका गया है।

पुलिस की जांच में युवतियों की हत्या के बाद शवों को यहां फेंके जाने और करीब 12-15 दिन पुराने शव होने की बात सामने आई है। अभी तक दोनों युवतियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है, पुलिस उनकी पहचान कराने और हत्या के सुराग तलाशने में जुटी है।

लखनऊ-कानपुर हाईवे स्थित दही चौकी क्षेत्र में ढाबा के पास कबाड़ गोदाम है, जिसके पीछे दो युवतियों के शव पड़े होने की सूचना मुर्तजानगर निवासी राम किशोर पाल स्थानीय लोगों ने दी। रामकिशोर अपना मकान बनवाने के सिलिसले में शिवनगर आते जाते हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की। कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्रा ने आलाधिकारियों को घटना से अवगत कराया।

एएसपी उत्तरी विनोद कुमार पांडे व सीओ सिटी यादवेंद्र यादव भी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने आसपास के गांव व हाईवे किनारे के लोगों से युवतियों की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस के अनुसार दोनों शव करीब 12 से 15 दिन पुराने हैं और युवतियों की उम्र 25 से 27 साल के बीच है। सीओ सिटी यादवेंद्र यादव ने बताया कि युवतियों की हत्या का अंदेशा लग रहा है, पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। एक युवती ने टी-शर्ट लैगी और दूसरी ने सलवार सूट पहन रखा था, जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

एएसपी सहित पुलिस बल मौके पर मौजूद है और डॉग स्कॉड फील्ड यूनिट टीम भी बुलाई गई है। उन्नाव पुलिस ने इसकी सूचना ट्विटर पर शेयर करते हुए बताया है कि घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी, क्षेत्राधिकारी नगर व थाना कोतवाली सदर पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर कर दोनों अज्ञात महिलाओं के शवों को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम हेतु भेजा गया है तथा शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

इस संबन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक ने एक वीडियो जारी कर शवों के मिलने की सूचना देते हुए कहा है कि इस पर जाँच की जा रही है और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Sirf News needs to recruit journalists in large numbers to increase the volume of its reports and articles to at least 100 a day, which will make us mainstream, which is necessary to challenge the anti-India discourse by established media houses. Besides there are monthly liabilities like the subscription fees of news agencies, the cost of a dedicated server, office maintenance, marketing expenses, etc. Donation is our only source of income. Please serve the cause of the nation by donating generously.

Support pro-India journalism by donating

via UPI to surajit.dasgupta@icici or

via PayTM to 9650444033

মর্মান্তিক ঘটনা! গাছ কাটা দেখতে গিয়ে প্রাণটাই চলে গেল ন’বছরের ছেলের

#AccidentNews | #NewTown
https://tv9bangla.com/kolkata/new-town-hatiara-accident-nine-year-old-boy-died-464480.html

Dr. Fauci says it's “really too early to say” whether to expect new lockdowns or mandates for omicron variant.

The irrational belief that lockdowns and mandates are effective is the real global pathogen that must be stopped.

একধাক্কায় ২০ শতাংশ পর্যন্ত দাম বাড়ছে জিও প্রিপেড প্ল্যানে

@reliancejio | @JioGenNext

https://tv9bangla.com/technology/jio-raises-rates-of-its-prepaid-plans-by-20-percent-464476.html

‘বিহার থেকে জাল শংসাপত্র আনিয়েছেন রাজ্যের বিরোধী দল নেতা’

@AkhilGiriAITC | @SuvenduWB | @BJP4Bengal

https://tv9bangla.com/west-bengal/purba-medinipur/akhil-giri-on-suvendu-adhikri-minister-akhil-giri-says-that-suvendu-adhikari-has-fake-degree-in-academia-need-to-proved-in-public-464477.html

Read further:

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

- Advertisment -

Now

Columns

[prisna-google-website-translator]
%d bloggers like this: