Monday 26 October 2020

कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले दफ़्तर तोड़ने की तैयारी में बीएमसी

कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले मुंबई पुलिस ने हवाई अड्डे के बाहर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं। एक अधिकारी ने 9 सितंबर को यह जानकारी दी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचने वाली हैं। इसके लिए वो मंडी स्थित अपने पैतृक घर से रवाना हो चुकी हैं। अभिनेत्री ने पहले ही कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई जा रही हैं। कंगना के मुंबई को लेकर दिए गए बयान की वजह से उनके और महाराष्ट्र सरकार के बीच तल्खियां बढ़ गई हैं। शिवसेना नेता संजय राउत के साथ भी उनकी जुबानी जंग जारी है। कंगना के मुंबई की तुलना पीओके से करने को लेकर शिवसेना ने उनके खिलाफ ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है। महाराष्ट्र सरकार ने फैसला किया है कि वह कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच करेगी।

कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले मुंबई पुलिस ने हवाई अड्डे के बाहर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं। एक अधिकारी ने 9 सितंबर को यह जानकारी दी। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री द्वारा मुंबई पुलिस पर की गई टिप्पणी को लेकर महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना और उनके बीच वाक् युद्ध जारी है। रनौत के दोपहर में हवाईअड्डे पहुंचने की संभावना है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हमने किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए हवाईअड्डे के निकट सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं।’

कंगना रनौत के वकील ने नोटिस को लेकर कहा है कि कंगना रनौत द्वारा अपने परिसर में किए गए किसी भी काम को आपके (बीएमसी) द्वारा गलत तरीके से समझा गया है, इसलिए आपके द्वारा ‘स्टॉप वर्क नोटिस’ के रूप में जारी किया गया नोटिस बिलकुल बुरा है और यह केवल आपके प्रभुत्व को गलत बताते हुए उन्हें डराने के लिए जारी किया गया प्रतीत होता है।

ग्रेटर मुंबई नगर निगम ने कहा है कि जवाब में आपके आरोप (कंगना रनौत के वकील द्वारा) निराधार हैं। नोटिस प्राप्त होने के बाद, आपने काम जारी रखा … इसलिए, नोटिस में उल्लिखित कारणों के तहत निर्माण को गिराए जाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार हैं। 

You may be interested in...

All