1.9 C
New York
Sunday 28 November 2021

Buy now

Ad

HomeEntertainmentबाहुबली के पटकथा लेखक जल्द लाएंगे आरएसएस पर आधारित फिल्म

बाहुबली के पटकथा लेखक जल्द लाएंगे आरएसएस पर आधारित फिल्म

वेलु ने कहा कि इस फिल्म के लिए दो शीर्षक आरएसएस भगवा ध्वज और आरएसएस पंजीकृत हैं। उन्होंने बताया कि वह और प्रसाद गुरूमूर्ति से मिले। गुरूमूर्ति कथानक तैयार करने में उनकी सहायता कर रहे हैं

|

नई दिल्ली— बाहुबली के पटकथा लेखक के वी विजेंद्र प्रसाद जल्द आरएसएस पर आधारित फिल्म लेकर आने वाले हैं। यह फिल्म मल्टी स्टारर है। फिल्म के कथानक को संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने मंजूरी भी दे दी है। फिल्म को 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले रिलीज होने की उम्मीद की गई है| हालांकि परियोजना के पीछे के लोग चुनाव के साथ इसके किसी भी लिंक को होने से इनकार कर रहे हैं।

फिल्म बाहुबली पटकथा के लेखक के वी विजेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित, इस फिल्म का कथानक भागवत और संघ के विचारक गुरुमूर्ति के साथ मशविरा करके तैयार किया गया है।

इस प्रोजेक्ट पर प्रसाद के बेटे एस एस राजमौली द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली-2 के रिलीज के तुरंत बाद, इस पर काम शुरू कर दिया गया था। इस प्रोजेक्ट को लेक, कन्नड़ सिनेमा ऑडियो टाइकून लाहरी वेलु थुलासी नायडू, जिन्हें बीजेपी का करीबी जाना जाता है, जो बाहुबली-2 की सफलता के तुरंत बाद आरएसएस पर एक फिल्म के विचार के साथ आये थे।

फिल्म के निर्माताओं में से एक वेलु ने कहा कि बाहुबली-2 के रिलीज होने के बाद जब यह विचार मेरे मन में आया तो मैं चेन्नई से बेंगलुरु की यात्रा पर था और इस विचार के साथ मैंने जल्द ही इस फिल्म के दो शीर्षकों को सुरक्षित रखने के लिए अपने मैनेजर को फोन किया।

वेलु ने कहा कि इस फिल्म के लिए दो शीर्षक आरएसएस भगवा ध्वज और आरएसएस पंजीकृत हैं। उन्होंने बताया कि वह और प्रसाद गुरूमूर्ति से मिले। गुरूमूर्ति कथानक तैयार करने में उनकी सहायता कर रहे हैं।

दोनों आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से भी मिले और उनके सामने इस प्रस्ताव को विस्तार पूर्वक प्रस्तुत किया। भागवत ने इनको आरएसएस पर लिखी गई कुछ पुस्तकें प्रदान कीं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि फिल्म के कथानक को अच्छी तरह से शोध के साथ तैयार की जाय और यह बिलकुल सही हो।

27 लोगों की टीम के साथ प्रसाद इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, लेकिन अभी तक निर्देशक को चुना जाना बाकी है।
टीम अब तक तीन बार भागवत से मुलाकात कर चुकी है| दो महीने पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को इसका कथानक सुनाया जा चुका है। वेलु ने बताया कि इस कथानक से भागवत बहुत खुश थे।

सूत्रों का कहना है कि आरएसएस इस परियोजना को लेकर काफी उत्साही है क्योंकि यह फिल्म आसएसएस की विचारधारा और कामकाज को लेकर चले आ रहे संदेहों को दूर करने में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

वेलु का कहना है कि फिल्म में सर्वश्रेष्ठ कलाकारों का चयन किया जाएगा| हालांकि अभी तक किसी कलाकार का नाम घोषित नहीं किया गया है। हिन्दी के अलावा इस फिल्म को तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार

Sirf News needs to recruit journalists in large numbers to increase the volume of its reports and articles to at least 100 a day, which will make us mainstream, which is necessary to challenge the anti-India discourse by established media houses. Besides there are monthly liabilities like the subscription fees of news agencies, the cost of a dedicated server, office maintenance, marketing expenses, etc. Donation is our only source of income. Please serve the cause of the nation by donating generously.

Support pro-India journalism by donating via UPI to surajit.dasgupta@icici

First ever tile work is in full swing at Malihma A panchayat, Ukhral block, district #Ramban along with other developmental works including rural connectivity under Area Development Fund. #JammuAndKashmir

3

त्रिपुरा के स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा ने मुख्यमंत्री @BjpBiplab जी के नेतृत्व में विपक्ष का सूपड़ा साफ करते हुए लगभग सभी सीटें जीत लीं।
लेकिन वो मीडिया जो टीएमसी की एक कार्यकर्ता की गिरफ्तारी पर दिनरात त्रिपुरा सरकार के खिलाफ चिल्ला रहा था, अब उसके मुँह में दही जम गया।

All passengers arriving in the UK must take a PCR test and self-isolate until they receive a negative result. Masks will also be a mandatory requirement in shops and on public transport, Prime Minister Boris Johnson announced on Saturday.

https://twitter.com/i/events/1464146949393694720

Read further:

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

- Advertisment -

Now

Columns

[prisna-google-website-translator]