Home Politics India बीजेपी बुध्दिजीवी प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित अटल देश प्रेम वंदे मातरम गायन प्रतियोगिता...

बीजेपी बुध्दिजीवी प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित अटल देश प्रेम वंदे मातरम गायन प्रतियोगिता सफलतापूर्वक संपन्न

0

25 दिसंबर को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में बीजेपी बुध्दिजीवी प्रकोष्ठ, ठाणे ने अटल देश प्रेम वंदे मातरम गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में लगभग 3,000 लोगों ने ऑनलाइन आवदेन किया। परीक्षित धुमे ने बताया कि वे आगे भी ऐसे राष्ट्रहित के कार्यक्रम करते रहेंगे।

बीजेपी बुध्दिजीवी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष परीक्षित धुमे ने सिर्फ़ न्यूज़ को बताया, कोरोनावायरस के मद्दे नज़र हमारी टीम ने 3,000 लोगों में से टॉप 200 आवेदकों को ही मौक़ा दिया। उन्होंने बताया कार्यक्रम सफतलापूर्वक संपन्न हुआ और प्रतिभागियों ने बीजेपी बुध्दिजीवी प्रकोष्ठ का आभार प्रकट किया।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुंबई, भारतीय जनता पार्टी के विधायक आशीष शेलार थे। इस कार्यक्रम में विधायक और बीजेपी ठाणे अध्यक्ष निरंजन दावखरे, विधायक संजय केलकर इत्यादि अतिथि मौजूद थे।

आशीष शेलार ने बीजेपी बुध्दिजीवी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष परीक्षित धुमे की प्रशंसा करके हुए कहा, इस कार्यक्रम से युवाओं में देशप्रेम की भावना उजागर होगी। और ऐसे कार्यक्रम आगे भी करते रहे। उन्होंने शिव सेना को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि शिव सेना जो एक समय पर हिन्दू विचारधारा को मानती थी और आजान प्रतियोगिता का आयोजन कर रही है। उन्हें इस कार्यक्रम से सीख लेनी चाहिए।

इस कार्यक्रम का बीजेपी के राज्यस्तर ने नेताओं ने प्रशंसा की।

परीक्षित ने लॉकडाउन के समय लगभग 2,500 परिवारों को भोजन और ज़रूरी सामग्री की व्यवस्था करवाई थी। धुमे ने मुंबई पुलिस की भी मदत की थी और उन्हें समय समय पर पानी, चाय, आइस-क्रीम, छाछ जैसे सामान भी देते रहे।

NO COMMENTS

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

For fearless journalism

×