Tuesday 7 February 2023
- Advertisement -
Entertainmentअनुष्का शर्मा को दादा साहब फाल्के अवार्ड-2018 से किया जाएगा सम्मानित

अनुष्का शर्मा को दादा साहब फाल्के अवार्ड-2018 से किया जाएगा सम्मानित

अपनी प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले फिल्म ‘एनएच 10’, ‘फिल्लौरी’ और ‘परी’ को प्रोड्यूस किया। इन तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की, जिसके बाद अब दादा साहब फाल्के फाउंडेशन ने अनुष्का को इस पुरस्कार से सम्मानित करने का फैसला किया

नई दिल्ली —बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड-2018 से सम्मानित किया जाएगा। यह सम्मान उन्हें ‘पाथ ब्रेकिंग प्रोड्यूसर’ के लिए दिया जा रहा है। अनुष्का शर्मा ने अपने भाई के साथ मिलकर अपनी प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले कई फिल्में प्रोड्यूस कीं जिसने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है।

अनुष्का शर्मा ने 25 साल की उम्र में अपना प्रोडक्शन हाउस खोला था। उस समय वह बालीवुड में सुपरस्टार के तौर पर अपनी जगह बना चुकी थीं। अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्मों में कंटेंट और क्वालिटी पर ज्यादा जोर दिया। इस तरह अनुष्का शर्मा बालीवुड की सबसे कम उम्र की प्रोड्यूसर बन गईं।

अपनी प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले फिल्म ‘एनएच 10’, ‘फिल्लौरी’ और ‘परी’ को प्रोड्यूस किया। इन तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की, जिसके बाद अब दादा साहब फाल्के फाउंडेशन ने अनुष्का को इस पुरस्कार से सम्मानित करने का फैसला किया।

उल्लेखनीय है कि कि अनुष्का बॉलीवुड में इन दिनों अपने काम और हुनर के चलते शीर्ष पर हैं। इन दिनों वह वरुण धवन के साथ अपनी आनेवाली फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग कर रही हैं। इसी के साथ वो शाहरुख खान की आनेवाली फिल्म ‘जीरो’ में भी नजर आएंगी।

हिन्दुस्थान समाचार

Click/tap on a tag for more on the subject

Related

Of late

More like this

[prisna-google-website-translator]