Tuesday 19 January 2021
- Advertisement -

दीपिका के बाद आया अब इस एक्‍ट्रेस का नाम, पूछताछ के लिए बुला सकती है एनसीबी

इस अभिनेत्री के लिए खरीदी गई ड्रग्स की पुख्ता जानकारी और सबूत एनसीबी के हाथ लगे हैं; अभिनेत्री के लिए उसकी मैनेजर ने पेडलर्स से मीटिंग की थी

- Advertisement -
Crime दीपिका के बाद आया अब इस एक्‍ट्रेस का नाम, पूछताछ के लिए...

सुशांत सिंह राजपूत हत्या की जाँच में ड्रग एंगल सामने आने से कई बॉलीवुड स्टार की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम आने से लोग हैरान हैं। अब बॉलीवुड की एक और बड़ी अभिनेत्री एनसीबी की रडार पर आ गई है। करीब 40 वर्षीय यह अभिनेत्री एक से दो बड़ी हिट फिल्में दे चुकी है। बताया जा रहा है कि ये 2005, 2006 के दशक की फिल्म अभिनेत्री है।

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक़ गिरफ्तार ड्रग्स के कारोबारी अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ के बाद अभिनेत्री दीया मिर्जा का नाम बाहर आया है। जानकारी के मुताबिक़ सेलीब्रिटी मेनेजर के जरिए ही ड्रग्स की खेप इस अभिनेत्री तक पहुंचती थी।

सूत्रों का कहना है कि साल 2019 में इस अभिनेत्री के लिए खरीदी गई ड्रग्स की पुख्ता जानकारी और सबूत एनसीबी के हाथ लगे हैं। अभिनेत्री के लिए उसकी सेलिब्रिटी मैनेजर ने नशीले पदार्थों के कारोबारी से एक से दो बार मीटिंग भी की थी।

सूत्रों का मानना है कि आने वाले दिनों में पहले सेलिब्रिटी मेनेजर और फिर अभिनेत्री को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। एफआईआर नंबर 16/20 में दीया मिर्जा का नाम सामने आया है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में दीया मिर्जा को एनसीबी मुंबई की टीम समन कर सकती है।

दीपिका, श्रद्धा, सारा, राकुल के बाद दीया

दीया मिर्जा ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों को ख़ारिज किया है। दीया मिर्जा ने 22 सितंबर शाम को एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट्स कर अपनी नाराज़गी जताई। उन्होंने कहा कि ड्रग्स को लेकर मेरे ऊपर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद और ग़लत हैं। मैंने अपनी पूरी ज़िन्दगी में कभी किसी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया है।

दीया मिर्जा ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं इस खबर का दृढ़ता से खंडन करना चाहूंगी, क्योंकि यह निराधार है और ग़लत इरादों के साथ फैलाई जा रही है।’

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, ‘इस तरह की गलत रिपोर्टिंग का मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर पड़ रहा है और इससे मेरे करियर को नुक़सान हो रहा है, जिसे मैंने सालों की मेहनत से बनाया है।

दीया मिर्जा ने कहा, ‘मैंने अपने पूरे जीवन में किसी भी रूप में ड्रग्स न ख़रीदी है और न ही उसका सेवन किया है। भारतीय नागरिक होने के नाते अपने ख़िलाफ़ फैलाए जा रहे दुष्प्रचार के ख़िलाफ़ कानूनी उपायों का इस्तेमाल करूंगी। मेरे साथ खड़े होने के लिए समर्थकों का धन्यवाद।

इस बीच ट्विटर पर दीपिका पादुकोण को बॉयकॉट करने के साथ ही उनसे जुड़े कई मीम्स भी जमकर वायरल हो रहा है। ट्विटर पर तरह-तरह के मीम्स वायरल होने लगे हैं।

एक यूज़र ने रणवीर सिंह की यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘दीपिका पादुकोण के मुताबिक रणवीर सिंह नॉर्मल हैं और सुशांत डिप्रेशन में थे?

यह तस्वीर शेयर करते हुए किसी ने लिखा, ‘रिया जेल में कर रही हैं दीपिका का इंतज़ार।’

- Advertisement -

Views

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: