कर्णाटक में भाजपा की जीत की संभावना प्रबल

मंगल के उच्च अवस्था में रहने के कारण नरेन्द्र मोदी की मेहनत रंग लाएगी ऐसा प्रतीत होता है; गुरु और शनि का वक्री अवस्था में रहना कांग्रेस सरकार के लिए कठिनाई पैदा कर सकता है

0

कर्णाटक चुनाव एक महत्त्वपूर्ण मॉड पर दिख रहा है। ज्योतिषीय आंकलन के हिसाब से ऐसा प्रतीत होता है कि यह चुनाव एक महत्त्वपूर्ण मॉड पर पहुँचकर अचानक परिवर्तन की ओर अग्रसर हो जाएगा। यानि ग्रहों की वर्तमान अवस्था से यह ज्ञात होता है कि वर्तमान सरकार अर्थात कांग्रेस की सरकार को नुक़सान उठाना पड़ सकता है। वर्तमान स्थिति में गुरु और शनि का वक्री अवस्था में रहना कांग्रेस सरकार के लिए कठिनाई पैदा कर सकता है और भारतीय जनता पार्टी को जीत दिला सकता है।

मंगल भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लग्नेश (लग्न का स्वामी) है। उनकी कुंडली के पराक्रम भाव में उच्च का होकर वर्तमान में विराजमान है। मंगल के उच्च अवस्था में रहने के कारण उनकी मेहनत रंग लाएगी ऐसा प्रतीत होता है। कल चन्द्रमा सूर्य के साथ उच्च का हो रहा है जो कि मोदी के नवम (भाग्य) भाव का स्वामी अर्थात भाग्येश है उनकी कुंडली में विराजमान है लग्नेश के साथ। यह उन्हें मानसिक रूप से संतुष्टि दिला सकता है।

अंत में विशेष ग्रहों के बारे में ज़्यादा चर्चा न करते हुए मेरा यह आंकलन साझा कर रहा हूँ कि शाम तक भाजपा जीत की खुशी का जश्न मनाएगी।

Previous articleWhy Christians Unite With Muslims To Damn BJP
Next articleLalu returns to Ranchi jail, may be released on bail soon

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.